Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 2 परवलयिक सर adx


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 2 (परॉबॉलिक एसएआर एडीएक्स) एडवर्ड रेवी द्वारा 28 फरवरी, 2007 - 15:01 को प्रस्तुत किया। दो संकेतक जो हम यहाँ के बारे में बात करने जा रहे हैं, वे बहुत अच्छे तरीके से काम करते हैं, जब दोनों पक्षों द्वारा उपयोग किया जाता है। यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एक और सरल खोज है और ऐसी सैकड़ों ऐसी खोजों को बनाया जा सकता है जब व्यापारियों को सीखने और प्रयोग करने के लिए वहां मौजूद होते हैं। किसी भी मुद्रा जोड़ी और समय सीमा का उपयोग किया जा सकता है संकेतक: परभॉलिक एसएआर डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स (0.02, 0.2), एडीएक्स 50 (डीआई, - DI लाइनों के साथ) प्रवेश नियम: जब डीआई लाइन नीचे-डीआई लाइन से नीचे होती है, और परोबोलिक एसएआर बेच संकेत देता है। जब डीआई लाइन - डीआई लाइन से ऊपर होती है, तो सभी परबालिक बेचने वाले संकेतों को नजरअंदाज करना चाहिए। प्रवेश नियम: जब डि लाइन - DI रेखा से ऊपर है, खरीदें और परोबोलिक एसएआर खरीद संकेत देता है। जब डीआई लाइन - DI रेखा से नीचे होती है, तो सभी परभौलिक खरीद संकेतों को नजरअंदाज कर दिया जाना चाहिए। नियमों से बाहर निकलें: जब डीआई लाइन और - DI लाइनों को फिर से पार किया है। लाभ: प्रविष्टियों को छानने की अनुमति देता है और अच्छे प्रदर्शन की भविष्यवाणी करता है। नुकसान: दोनों परवलयिक एसएआर और एडीएक्स फॉलो-अप संकेतक हैं। हालांकि वे एक दूसरे को बहुत प्रभावी ढंग से पूरक करते हैं, लेकिन चेन की सबसे कमजोर एडीएक्स है, क्योंकि व्यापार के दौरान यह एक सिग्नल दे सकता है, लेकिन बाद में विपरीत को बदल सकता है एक बार ADX से एक संकेत दिया जाता है, इस तरह की भ्रामक से बचने के लिए वर्तमान मूल्य पट्टी का इंतजार करने की सलाह दी जाती है। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 2 (परॉबॉलिक एसएआर एडीएक्स) इस सूचक के बारे में अधिक जानने के लिए, आईडी पराबैंगनी एसएआर सूचक के साथ व्यापार के बारे में इस गाइड की सलाह देते हैं। 14 नवंबर, 200 9 04:47 को CHIDI द्वारा प्रस्तुत हैलो एड, नाइजीरिया से हूँ चिदि मैं इस मौके का इस्तेमाल करने के लिए धन्यवाद जो आप हमारे लिए (व्यापारियों) विदेशी मुद्रा की दुनिया में कर रहे हैं, आप जानते हैं कि यह वाकई एक आश्चर्यजनक बात है कि आप इस तरह से एक विचार के साथ आ सकते हैं जिससे कि लोगों को मुफ्त में मदद मिल सके (कुछ भी नहीं बदले में), मेरा मतलब है कि यह हमारी वर्तमान दुनिया में इस तथ्य से संबंधित है कि कई लोग केवल आप का लाभ लेना चाहते हैं (इसके बदले में आपको कुछ भी न देने के बिना अपनी मेहनत के पैसे लेना), इसके मेरे दोस्त आने के लिए रिअर। और यही कारण है कि मैं इस माध्यम से चाहता हूं कि इस वेबसाइट को रियल्टी बनाने वाली सभी रणनीतियों का पोस्टिंग और विश्लेषण करने के लिए आपके सभी प्रयासों के लिए आप सभी का चालक दल और इस साइट के सभी सदस्यों का एक बड़ा धन्यवाद कहें। इससे पहले कि मैं हमेशा विदेशी मुद्रा बाजार से पीटा गया था, मुझे तब तक पता नहीं था जब तक मैं इस साइट को नहीं मिला जब तक बाजार से निपटने के लिए कोई रास्ता नहीं था (कोई रणनीति नहीं)। और भगवान का शुक्रिया कि मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं यह सोचने को छोड़ने की झपकी में था कि विदेशी मुद्रा लोगों की जेब से पैसा ऑनलाइन लेने की एक और चाल है या एक तरह का खेल है जो मेरे लिए नहीं है मैं गुंबद व्यापार के रूप में कई रणनीतियों के रूप में सक्षम हूं क्योंकि मैं इस साइट पर अपनी शैली में फिट हो सकता है खोजने के लिए कर सकता हूं और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि यदि आप नियमों का पालन करते हैं, लेकिन उनमें से अधिकतर अच्छे काम करते हैं, लेकिन यह निष्कर्ष पर पहुंचा है कि यह एक ( परवलयिक एसएआर एडीएक्स) मेरी शैली सबसे अच्छा सूट तो, मैं बस क्या जानना चाहता हूं, 4 हरे समय के फ्रेम के लिए सबसे अच्छा सेट-अप क्या होगा (जैसे कि चलती औसत जो कि मुझे गलत साइनर को फ़िल्टर कर देगी और जिस स्तर पर ADX को एक व्यापार-योग्य व्यापार की पुष्टि करना होगा साथ ही साथ एक मजबूत प्रवृत्ति है।) 4 घंटे चार्ट पर है और मैं यह जोड़ना चाहता हूं कि यह रणनीति बाज़ार सत्रों को खोलने पर और अधिक काम करती है। मुझे नहीं पता है कि घर में कोई भी उस पर कोई टिप्पणी करना चाहता है। मैं उत्तर के लिए इंतजार कर रहा हूं और घर से कोई भी और ईडी से अत्यधिक सराहना की जाएगी। मेरा ई-मेल पता- donmages77bizbox (पर) याहू धन्यवाद अच्छे काम के लिए सभी धन्यवाद ईडी 16 नवंबर, 200 9 को सीआईडीआई द्वारा प्रस्तुत - 07:06 हाय मेरे एड कैसे चीजें वहाँ खत्म हो रही है उम्मीद है कि सभी महान काम के साथ ठीक चल रहे हैं यह नाइजीरिया से अपने अच्छे दोस्त CHIDI फिर से है खैर, मैं तुरंत यह पूछना चाहता हूं कि इस रणनीति से बाहर निकलने का सबसे अच्छा तरीका क्या होगा, यह एक ट्रेलिंग लॉस टेक तकनीक का उपयोग करना है या किसी विशेष मूल्य स्तर पर स्टॉप लॉस सेट करना और लाभ लेने के बारे में, क्या होना चाहिए प्रभावी उद्देश्य प्राप्ति के लिए मेरा उद्देश्य या लक्ष्य स्तर अब भी आपके उत्तर की प्रतीक्षा कर रहा है आप का धन्यवाद, अपने चालक दल के लिए और घर के सभी सदस्यों के लिए स्टीव द्वारा 27 नवंबर 200 9 को प्रस्तुत - 20:54। एक बात मुझे एडीएक्स इंडिकेटर के बारे में बताती है जो कि यहां वर्णित है। 50 दिन के पैरामीटर का सुझाव यहां दिया गया है, लेकिन अक्सर मैं अन्य स्रोतों में 50 के बजाय 14 दिन का उपयोग करता हूं। डिफ़ॉल्ट एडीएक्स (14) के बजाय एडीएक्स (50) का उपयोग करते समय अंतर क्या है और कौन बेहतर है। अग्रिम में धन्यवाद। 2 दिसंबर 2009 - 07:07 एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत इस पृष्ठ पर जवाब के साथ बहुत देर हो चुकी है, मैं माफी चाहता हूँ। फीडबैक के लिए धन्यवाद क्या आपने सरल हीकेन ऐही मोमबत्तियों को देखने की कोशिश की है वे प्रविष्टियों की पुष्टि के लिए और साथ ही रोक और बाहर निकलने के लिए महान हैं दोनों एमटी 4 मंच के लिए हैं एडवर्ड रीवी द्वारा 2 दिसंबर 200 9 - 14:17 को प्रस्तुत किये गये सर्वश्रेष्ठ संबंध, एडवर्ड। डिफ़ॉल्ट एडीएक्स की अवधि 14 है। जब मैं बड़ी मात्रा में चल रहा हूं, तो -50 लाइनों में कटौती करने से बचने के लिए यहां 50 का उपयोग किया जाता है - फिर से पीछे हटने पर डि लाइनें अक्सर जितनी बार वापस पार नहीं कर सकतीं हालांकि इसके बाद भी अंतर कम होगा, मैं उस नंबर पर बस बस गया, उसी तरह मैं कभी भी ADX 20 या 30 को चुनता हूं। हालांकि, अगर हम ADX लाइन को देखकर बाजार की ताकत को मापने के बारे में बात करते हैं, तो एडीएक्स 14 या 20 की अवधि में वापस जाना बेहतर होता है। सबसे अच्छा संबंध है, 21 दिसंबर 2009 - 05:22 को कार्लोस द्वारा प्रस्तुत एडवर्ड। हाय सब लोग, मैक्सिको से इम कार्लोस, विदेशी मुद्रा बाजार से 6 महीनों की हिट, लेकिन हमेशा एक कमजोर ऊर्जा के साथ वापस पाने के लिए और मेरी जगह ले लीजिए मैं एडवर्ड और सभी शामिल लोगों को इस पेज के निर्माण में धन्यवाद देना चाहता हूं, न कि सिर्फ इसलिए कि हर टूल हमें बड़ा अवसर देता है, लेकिन नए लोग, विशेषज्ञों और दुनिया के लोगों के बीच संबंध जो जीवन का खेल खेलना चाहते हैं। हाँ। मुझे लगता है कि मैं इस रणनीति के साथ कोशिश करूंगा, जैसे एडवर्ड ने इसे लिखा था, यहां तक ​​कि यह काम करता है या नहीं, आपको नोटिस दिया जाएगा, लेकिन वैसे भी, फिर सबको धन्यवाद और एडवर्ड के लिए विशेष तरह का संबंध अगली बार देखिए एडवर्ड रेव्य द्वारा प्रस्तुत 21 दिसंबर, 2009 - 06: 15. विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 2 (परॉबॉलिक एसएआर एडीएक्स) 2 जून, 2008 - 10:15 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया। हां, मूल नियमों के मुताबिक आपको सेटिंग्स को 50 में बदलना होगा। ये नियम हमारे अपने टिप्पणियों पर आधारित हैं। आप निश्चित रूप से अपनी पसंद पर ADX सेटिंग बदल सकते हैं एडीएक्स 50 बनाम एडीएक्स 30 बनाम एडीएक्स 14. पर एक नज़र डालें। जो भी आपके व्यापार शैली को फिट बैठता है और आपको बताता है कि बाजार के बारे में अधिक जानकारी दी जानी चाहिए। शुभकामनाएं, एडवर्ड उपयोगकर्ता द्वारा 10 जून 2008 - 07:23 को सबमिट किया गया क्या आप अपनी खुद की रणनीति का उपयोग करते हुए 1 घंटे का चार्ट पर परॉबॉलिक एसएआर की सेटिंग्स पर सलाह दे सकते हैं.मुझे जानना चाहिए क्योंकि डिफ़ॉल्ट सेटिंग कभी-कभी मुझे गलत संकेत देती है उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत 12 जून, 2008 - 12:25। पार एसएआर 0.01 की कोशिश करो 0.1 हमेशा कुछ झूठे संकेत होंगे, चाहे आप किस ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग करें। उपयोगकर्ता द्वारा 13 जून, 2008 को प्रस्तुत - 11:03 किसी ने निम्नलिखित का उल्लेख किया है: परवलयिक एसएआर के साथ USE EMA (63 दिन) और एडीएक्स (14) के साथ मैं ऊपर और पिछले डेटा के आधार पर एक चार्ट सेटअप करता हूं ऐसा लगता है कि यह काम कर सकता है हालांकि, मुझे यकीन नहीं है कि मुझे दैनिक चार्ट का उपयोग करते हुए इस पद्धति पर अपने सभी ट्रेडिंग का आधार होना चाहिए। कृपया सलाह दें। धन्यवाद। 13 जून, 2008 - 13:46 पर एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत बड़ा समय सीमा आपको कम व्यापारिक संकेत मिलती है, लेकिन जो आपको मिलती है वह सबसे विश्वसनीय होगा कम समय के फ्रेम के साथ आप अधिक व्यापारिक अवसर प्राप्त करेंगे, लेकिन झूठे संकेतों की दर में वृद्धि होगी। रणनीति को सभी समय के फ्रेम के लिए समान रूप से अच्छी तरह से काम करना चाहिए। दैनिक या 4 घंटे के चार्ट से शुरू करें, थोड़ी देर के लिए उन्हें व्यापार करें और यह तय करें कि क्या वे आपकी व्यापार शैली में फिट हैं या कुछ बदलावों की ज़रूरत है या नहीं। उपयोगकर्ता द्वारा 14 अगस्त, 2008 को प्रस्तुत - 16:27। चार्टिंग सेवा में मेरे पास डीएमआई और एडीएक्स अलग संकेतक हैं I तो क्या मुझे एडीएक्स की तरह डीएमआई 50 ​​को एडवर्ड रीवी द्वारा 15 अगस्त, 2008 को प्रस्तुत किया जाना चाहिए - 04:10। वह सही है। मैट द्वारा 24 अगस्त, 2008 को प्रस्तुत - 06:07। मैं इस प्रणाली का परीक्षण कर रहा हूं और अभी तक 21 एएमए को गलत संकेतों की संख्या को कम करने में बहुत फायदेमंद पाया है। बैकटेस्टिंग के संबंध में, आप इसे कैसे उठाएंगे क्या आप बस चार्ट पर जाते हैं और मैन्युअल रूप से स्कैन करते हैं और एंट्री एक्स्प्लस को नोट करते हैं जैसे कि आप लाइव ट्रेडिंग कर रहे थे। यह मैं जो कर रहा हूं, लेकिन कुछ समय लगता है कि आप एक थोक में डेटा की सभ्य मात्रा आप बैकटेस्ट के लिए भी किस प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं मेरे ब्रोकर में केवल चार्ट वापस जाने का एक छोटा रास्ता है। बहुत शुक्रिया और प्रेरणादायक काम करते रहना पाराबोलिक एसएआर और एडीएक्स रणनीति 8211 पहचान ADX संकेतक ट्रेंड की ताकत निर्धारित करने के लिए एक विश्वसनीय गेज के रूप में उपयोग किया जाता है। व्यापारियों के लिए, इसका मतलब यह है कि ADX संकेतक अक्सर संभावित कारोबारी अवसरों का संकेत देता है जहां कीमत इसकी प्रवृत्ति के सबसे मजबूत हिस्से पर होती है। समीकरण के लिए परवलयिक एसएआर को लागू करते समय, यह बाजार में एक विश्वसनीय व्यापारिक स्थापना करता है जहां व्यापारियों को अल्पावधि गति आधारित प्रवृत्ति सेट अप का फायदा उठाना पड़ सकता है। परवलयिक एसएआर और एडीएक्स व्यापारिक रणनीति स्केलिंग के लिए आदर्श है और व्यापारिक रणनीति सभी समय सीमाओं में काम करती है। यह तय करने के लिए कि किस समय सीमा उनके लिए सबसे अच्छा काम करती है, व्यापारियों पर निर्भर है। इस व्यापारिक रणनीति में, हम 0.05 चरण की डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ पीएसएआर का उपयोग करते हैं, 0.2 अधिकतम जबकि एडीएक्स 30 और डीआई-डीआई के साथ पूर्ण अवधि के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है। अपने 60 कोई जमा बोनस का दावा नहीं करें आपको केवल अपनी लाइव अकाउंट सत्यापित करने की आवश्यकता है निश्चित रूप से, आपको एक लाइव खाता खोलना होगा। 2 ब्रोकर जिनकी हम प्रत्येक विदेशी मुद्रा ब्रोकर से नीचे एक बहुत USD30 पसंद करते हैं। दोनों विदेशी मुद्रा दलालों के उत्कृष्ट रेटिंग हैं हम इन दलालों के दोनों का उपयोग करते हैं और उन्हें गर्व से पराबॉलिक एसएआर और एडीएक्स रणनीति 8211 खरीदें एसएल ट्रेडिंग नियम खरीदें सिग्नल नियम डी को क्रॉसओवर खरीदना चाहिए डी- एक आदर्श खरीद सिग्नल है जहां पीएसएआर अभी भी एक सेल मोड में है पीपीएआर के स्तर पर लंबित लंबित आदेश (और बाद के सत्रों में चले गए) जब लंबे समय से ऑर्डर शुरू हो जाता है, बंद हो जाता है तो मोमबत्तियां कम होती हैं कोई लाभ नहीं होता है क्योंकि स्टॉप को नए पीएसएआर के स्तर से पीछे रखा जाता है प्लॉट सिग्नल नियम डीआई - क्रॉसओवर डी होना चाहिए एक आदर्श विक्रय सिग्नल है जहां पीएसएआर अभी भी खरीद मोड में है (पीएसएआर को कीमत से नीचे रखा गया है) लंबित लघु आदेश पीएसएआर स्तर पर रखा गया है (और बाद के पीएसएआर स्तरों पर चले गए हैं) ट्रिगर हो जाता है, मोमबत्तियां उच्च पर बंद हो जाती हैं और पीएसएआर के स्तरों पर तदनुसार निशान लगाया जाता है जब तक कि शॉर्ट पोजिशन बंद नहीं हो जाती है, इसे दूसरे स्थान पर रखने के लिए, आदर्श संकेत है जहां ADX हमें एक नई प्रवृत्ति के बारे में चेतावनी देते हैं और पीएसएआर संकेत में ठंडा हो रहा है एक ही aling लंबित ऑर्डर पीएसएआर स्तर पर रखा जाता है जब तक दोनों संकेतक (पीएसएआर और एडीएक्स) एकजुट नहीं होते। आपके पाठकों के लिए धन्यवाद हम वास्तव में आभारी हैं आशा है कि आप उन रणनीतियों को पसंद करते हैं जो हम साझा करते हैं। यदि आप यहां की रणनीतियों को पसंद करते हैं, तो आप हमारी नवीनतम रणनीति को बिल्कुल पसंद करेंगे मॉर्निंगपिप्स ट्रेडिंग सिस्टम मॉर्निंगपिप्स का उद्देश्य सुबह से व्यापार समाप्त करना है। इतना ही आसान। इसे देखें पीएसएआर एडीएक्स खरीदेंएसल सिग्नल उदाहरणों का उदाहरण खरीदें खरीदें ऊपर दिए गए चार्ट में एक पीएसएआर एडीएक्स खरीद संकेत स्थापित किया गया है। सबसे पहले, एडीएक्स संकेतक डीआई के ऊपर डीआई क्रॉसिंग के साथ एक अपट्रेंड संकेत करता है। परवलयिक एसएआर पहले ही खरीद संकेत मोड में है हालांकि, हम देखते हैं कि पीएसएआर के साथ कीमत थोड़ी कम करने के लिए शुरू होती है, जो अब डाउनटाइंड को संकेत देती है। लंबित लंबित आदेश पीएसएआर स्तर पर रखा गया है। जो दो सत्रों के बाद शुरू हो रहा है, आयताकार द्वारा हाइलाइट किया गया। रोकें मोमबत्ती सत्र के निचले भाग पर रखी जाती हैं जहां लंबी स्थिति शुरू हो गई थी। बंद होने पर पीएसएआर के स्तरों के मुकाबले बंद हो जाता है और आखिरकार, काफी अच्छे लाभ के लिए लंबी स्थिति बंद हो जाती है। सिग्नल उदाहरण बेचें ऊपर दिए गए उदाहरण में, हम देख सकते हैं कि ADX संकेतक ने डाउनट्रेन्ड को संकेत दिया है। हालांकि, परवलयिक एसएआर अभी भी पीएआरआर के साथ एक खरीद संकेत में बना रहा है, जो मूल्य के नीचे उल्टा स्तर को छानने के लिए जारी है। एक छोटी स्थिति पीएसएआर स्तर पर है, जो अंततः शुरू हो गई है। जब तक छोटी स्थिति खेल में होती है, तब तक यह प्रवृत्ति पहले से ही मजबूत है और कीमतें कम हो जाती हैं। स्टॉप शुरू में मोमबत्ती के उच्च पर रखा जाता है और उसके बाद के बाद के पीएसआर स्तर तक पीछे आ जाता है। बाद में कुछ सत्रों में, पीएसएआर स्तर के पास पिछला स्टॉप को तोड़ने की कीमत के साथ शॉर्ट पोजीशन बंद हो गई है। परभोलिक एसएआर और एडीएक्स रणनीति 8211 अल्पकालिक मोमेंटम ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी जैसा कि सचित्र है, परवलयिक एसएआर और एडीएक्स व्यापारिक रणनीति व्यापार की रणनीतियों के सबसे सरल और सीधी में से एक है। क्योंकि ट्रेडिंग प्रवृत्ति एडीएक्स संकेतक के आधार पर सबसे मजबूत है, और इस ट्रेडिंग रणनीति के साथ आने वाली रिश्तेदार तंग स्टॉप के कारण, मुनाफा पीएसएआर और एडीएक्स ट्रेडिंग रणनीति के साथ जोखिम अनुपात से कहीं अधिक है। इस व्यापार की रणनीति की सादगी यह सुनिश्चित करती है कि शुरुआती भी इस ट्रेडिंग रणनीति के आदी होने में आसानी पा सकते हैं। कृपया हमें अच्छा शब्द फैलाने में मदद करें

No comments:

Post a Comment