Sunday 17 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार विश्वविद्यालय llc ऑपरेटिंग


ट्रेडिंग सर्विसेज उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोना नहीं कर सकते हैं एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज एक्ट सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागी (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ अभ्यावेदन लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एन एन 10041 अमरीका उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोना नहीं कर सकते हैं एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज एक्ट सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागी (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ अभ्यावेदन लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 वाटर सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एन एन 10041 यूएसओएलईएल ऑपरेटिंग एग्रीमेंट एलएलसी ऑपरेटिंग एग्रीमेंट एक एलएलसी ऑपरेटिंग एग्रीमेंट एक ऐसा दस्तावेज़ है जो सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) के मालिकों की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार कस्टमाइज़ करता है, और रूपरेखा करता है एक संरचित तरीके से वित्तीय और कार्यात्मक निर्णय लेने हालांकि एक ऑपरेटिंग एग्रीमेंट लिखना अधिकांश राज्यों के लिए अनिवार्य आवश्यकता नहीं है, फिर भी एक महत्वपूर्ण दस्तावेज माना जाता है जिसे सीमित देयता कंपनी की स्थापना में शामिल किया जाना चाहिए। दस्तावेज़, एक बार सदस्यों (मालिकों) द्वारा हस्ताक्षर किए, नियमों के बंधन से जुड़े नियमों के रूप में कार्य करता है। दस्तावेज़ को मसौदा तैयार किया जाता है ताकि मालिकों को अपने स्वयं के नियमों और विशिष्टताओं के अनुसार आंतरिक संचालन को नियंत्रित कर सकें। इस दस्तावेज की अनुपस्थिति का मतलब है कि आपके व्यवसाय को आपके राज्य के डिफ़ॉल्ट नियमों के अनुसार चलाना होगा। डाउन एलएलसी ऑपरेटिंग एग्रीमेंट एक एलएलसी ऑपरेटिंग एग्रीमेंट एक 10-20 पेज कॉन्ट्रैक्ट डॉक्यूमेंट है जो एलएलसी के लिए दिशानिर्देश और नियम सेट करता है। कैलिफोर्निया, डेलावेयर, मेन, मिसौरी और न्यूयॉर्क जैसे राज्यों में, इस प्रक्रिया को शामिल करने के दौरान इस दस्तावेज़ को शामिल करना अनिवार्य है। अधिकांश अन्य राज्य इसे शामिल करने पर जोर देते हैं। लेकिन यह हमेशा एक ऑपरेटिंग एग्रीमेंट का मसौदा बुद्धिमान माना जाता है, क्योंकि यह किसी कंपनी की स्थिति की रक्षा करता है, गलतफहमी के समय में काम करता है, और आपके द्वारा निर्धारित नियमों के अनुसार व्यापार को पूरा करने में मदद करता है। ऐसे व्यवसाय जो ऑपरेटिंग एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर नहीं करते हैं, राज्यों द्वारा उल्लिखित डिफ़ॉल्ट नियमों के तहत आते हैं ये बहुत सामान्य हैं और आपके व्यवसाय के लिए या सही नहीं हो सकते हैं। कई ऐसे मुद्दे हैं जिन्हें LLC ऑपरेटिंग एग्रीमेंट में शामिल किया जाना चाहिए। दस्तावेज के सामान्य स्वरूप में निम्नलिखित शामिल हैं: प्रत्येक सदस्य स्वामित्व एक प्रतिशत के रूप में व्यक्त किया गया है सदस्य जिम्मेदारियां और मतदान अधिकार सदस्यों के कर्तव्यों और शक्तियों का एक लेआउट सदस्यों के बीच लाभ और हानि आबंटन बैठकें आयोजित करने और वोट लेने से संबंधित नियम LLC खरीदें और खरीद-बेचने के प्रावधानों के प्रबंधन से संबंधित है, जब कोई सदस्य अपने हिस्से को छोड़ना और बेचना चाहता है तो उसमें शामिल होना चाहिए, सदस्यों की मृत्यु की स्थिति में क्या होगा। एक परिचालन समझौते, एक बार हस्ताक्षर किए, को व्यापार का एक महत्वपूर्ण रिकॉर्ड के रूप में सुरक्षित रूप से रखा जाना चाहिए। बहु-सदस्यीय एलएलसी को व्यापार करने के लिए फॉरेक्स में जुड़ा हुआ जनवरी 2008 में शामिल किया गया स्थिति: USD शौचालय नीचे जा रहा है 293 डाक मुझे लगता है कि हम सभी सहमत हो सकते हैं कि सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) के तहत विदेशी मुद्रा को स्थापित और व्यापार करने के लिए कई अलग-अलग फायदे हैं। मेरी समझ से, व्यापारिक व्यय (इंटरनेट, गृह कार्यालय, गैस, आदि) शुद्ध पूंजी लाभ से कटौती की जा सकती है, कर समय आते हैं। हालांकि, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि एक बहु-सदस्य एलएलसी पर कैसे कर लगाया जाएगा। माना जाता है कि आईआरएस बहु-सदस्य एलएलसी को करों के लिए साझेदारी के तौर पर लेती है, क्योंकि एलएलसी के माध्यम से पारित सदस्यों के बीच आय विभाजित है, और व्यक्तिगत व्यक्तिगत कर रिटर्न में सूचीबद्ध, अनुसूची ई संलग्न मेरा प्रश्न इस प्रणाली में कैपिटल गेन टैक्स कैसे संरचित है, इस बारे में रहता है। मैं यह अनुमान लगाता हूं कि एलएलसी व्यापार व्ययों, बीमा योजनाओं, सेवानिवृत्ति के निवेश के माध्यम से यात्रा करने के लिए कुल कर योग्य राशि को छीनने के लिए धन के लिए एक नाली के रूप में कार्य करता है। कैपिटल गेन आय का उद्धरण जो कि पूंजीगत लाभ आय है, उसे फॉर्म 6781 (धारा 1256 अनुबंध के चुनाव में, आईआरसी 988 से बाहर कर दिया गया है), शेड्यूल डी में हस्तांतरित किया गया और एलएलसी टैक्स रिटर्न के साथ दर्ज किया गया, फिर एलएलसी ऑपरेटिंग एग्रीमेंट के अनुसार , तब शुद्ध आय तब सदस्यों को समायोजित की जाएगी सदस्यों ने शेड्यूल ई पर इस आय को रिपोर्ट किया होगा। मेरी समझ यह थी कि अगर एक इकाई के तहत व्यापार, व्यापारी कर की स्थिति और ट्रेड मार्किंग अकाउंटिंग (कोई स्व-रोजगार (एसई) करों का उपयोग करने पर दावा नहीं किया जाता है )। उदाहरण के लिए बस, एसीएमई विदेशी मुद्रा, एल. एल. सी. ऊपर करों को कम करने के लिए 200k का दावा सभी प्रावधानों का दावा करता है। आमदनी का प्रवाह चार्ट, आय से एलएलसी में, व्यापार से कटौती, व्यावसायिक करों (साझेदारी) से, व्यक्तिगत सदस्यों और उनके टैक्स रिटर्न में कैसा है, ये कुछ लिंक हैं जिनसे मैंने ऊपर से कुछ दिए हैं: greencompanyEducatio रॉबर्ट ग्रीन (शुरू करने वाली एक अच्छी किताब) द्वारा ट्रेडर्सक्वाट के लिए टैक्स गाइड। Ragingbull. quotebullseyenode274 अक्टूबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 113 डाक नमस्कार rainingpips, मैं वास्तव में इस विषय को प्रकाश में लाने की कोशिश करने की सराहना करता हूं। मैं इस मुद्दे पर भी ज्ञान तलाश रहा हूं, क्योंकि मेरे कुछ सहयोगियों के साथ साझेदारी करने की कोशिश करते हुए आईएम मैं सराहना करता हूं कि यदि इस क्षेत्र में अनुभव वाले अन्य लोगों का योगदान अधिक हो सकता है। मुझे लगता है कि हम सभी सहमत हो सकते हैं कि सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) के तहत विदेशी मुद्रा स्थापित करने और व्यापार करने के लिए कई अलग-अलग फायदे हैं। मेरी समझ से, व्यापारिक व्यय (इंटरनेट, गृह कार्यालय, गैस, आदि) शुद्ध पूंजी लाभ से कटौती की जा सकती है, कर समय आते हैं। हालांकि, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि एक बहु-सदस्य एलएलसी पर कैसे कर लगाया जाएगा। माना जाता है कि, आईआरएस करों के लिए साझेदारी के रूप में बहु-सदस्य एलएलसी को मानती है क्योंकि आयएलएल के माध्यम से पारित सदस्यों के बीच आय विभाजित है, और व्यक्तियों के व्यक्तिगत व्यक्तिगत कर रिटर्न के बारे में सूचना दी है। नमस्ते rainingpips, मैं वास्तव में इस विषय को प्रकाश में लाने की कोशिश में अपने प्रयास की सराहना करते हैं। मैं इस मुद्दे पर भी ज्ञान तलाश रहा हूं, क्योंकि मेरे कुछ सहयोगियों के साथ साझेदारी करने की कोशिश करते हुए आईएम मैं सराहना करता हूं कि यदि इस क्षेत्र में अनुभव वाले अन्य लोगों का योगदान अधिक हो सकता है। मैं ऑस्ट्रेलिया में लेखाकार हूं इसलिए अमेरिका में एलएलसी कंपनियों की मेरी समझ सीमित है। हालांकि, मैं पूछूंगा कि आप इस सहयोग के साथ साझेदारी में क्यों जाना चाहते हैं जब यह व्यवसाय एक अलग-अलग व्यापारी के लिए बहुत फायदेमंद होता है। मैं तत्काल समस्याओं को बाद में देख सकता हूं जब कुछ व्यापारियों एलएलसी में दूसरों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर एलएलसी इकाई का उद्देश्य भागीदारों के बीच खर्चों, गृह कार्यालय, गैस, आदि शेयरों को साझा करने के लिए मुख्य रूप से है, तो इस तरह की व्यवस्था के फायदे बाद में साझेदारी को सुलझाने की संभावित कानूनी लागतों की तुलना में मामूली है। अमेरिकी आईआरएस नियमों और विनियमों के विस्तृत ज्ञान के बिना, टिप्पणी कि एलएलसी व्यापार व्ययों, बीमा योजनाओं, सेवानिवृत्ति के निवेश के माध्यम से यात्रा करने के लिए पैसे के लिए एक नाली के रूप में कार्य करता है, कुल कर योग्य राशि को निकालना कैपिटल गेन आय का उद्धरण जो कि पूंजीगत लाभ आय है, उसे फॉर्म 6781 (धारा 1256 अनुबंध के चुनाव में, आईआरसी 988 से बाहर कर दिया गया है), शेड्यूल डी में हस्तांतरित किया गया और एलएलसी टैक्स रिटर्न के साथ दर्ज किया गया, फिर एलएलसी ऑपरेटिंग एग्रीमेंट के अनुसार , तब शुद्ध आय तब सदस्यों को समायोजित की जाएगी, सही लगता है। लेकिन फिर से, आप एक 50 मील की यात्रा के माध्यम से जा रहे हैं शुद्ध आय पाने के लिए जब व्यक्तियों के रूप में व्यापार की एक मील की यात्रा करना और अपने व्यक्तिगत खर्च का दावा करना आसान होता है। मुझे संदेह है कि आपकी समझ यह थी कि यदि एक इकाई के तहत व्यापार, व्यापारी कर की स्थिति का लाभ उठाने और मार्क-टू-मार्केट अकाउंटिंग (कोई स्व-रोजगार (एसई) करों का उपयोग नहीं किया जाता है तो आय पर कर नहीं लगाया जाएगा) सही है प्रत्येक व्यक्ति द्वारा एलएलसी कंपनी से प्राप्त किसी भी निपुण को कराधान के लिए आय के रूप में माना जाएगा, हालांकि एलएलसी में खर्चों का दावा करने की प्रक्रिया से आय कमजोर होगी। साझेदारी और कंपनियों पर सलाह देने में मेरे अनुभव से, साझेदारी के लिए साझेदारी के लिए बहुत ही असामान्य है क्योंकि अलग-अलग परिणामों से पैदा होने वाले तनाव या व्यक्तिगत भागीदारों द्वारा साझेदारी के व्यापार के विकास से उत्पन्न होने वाले तनाव के कारण। साझेदारी के भंग होने के परिणामस्वरूप साझेदारों के बीच अच्छे संबंधों और अच्छे संबंधों की हानि अधिक महंगी और आकस्मिक होती है क्योंकि ज्यादातर लोगों का एहसास होता है। जब तक साझेदारी से तालमेल के भारी लाभ के भारी प्रमाण नहीं हैं, मैं एक सतर्क दृष्टिकोण की सिफारिश करेगा। अक्टूबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 113 डाक धन्यवाद अपने निस्वार्थ और पेशेवर सलाह के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि आप सिर पर नाखून मारते हैं और उस हिस्से को छोड़ते हैं जिसने मुझे सबसे अधिक डरा दिया, अपनी स्वाधीनता और विश्वास को खो दिया और बाद में एक कानूनी लड़ाई में अपना लिया, सभी पैसे के कारण। उस विभाग में एक नौसिखिए के रूप में, मेरा पालन-पोषण करने का निर्णय सभी पर आधारित है - आपके पास कौशल है और किसी के पास पैसा है - यह सब बड़े बड़े कारोबार पर आधारित है, अंत में आप अभी भी किसी के लिए काम कर रहे हैं। मेरी बात सचमुच मुझे समझ में आती है, मुझे लगता है कि जब तक यह बढ़ता न जाए, तब तक मैं अपनी न्यूनतम पूंजी का कारोबार करना जारी रखूंगा, अपनी खुद की कंपनी को पंजीकृत कर दूंगा और शायद इन दोस्तों के साथ एक कंपनी बनाने के बजाय कुछ सेवा देनी चाहिए। मुझे भुगतान सेवा मुफ्त देने के लिए धन्यवाद मैं ऑस्ट्रेलिया में लेखाकार हूं इसलिए अमेरिका में एलएलसी कंपनियों की मेरी समझ सीमित है। हालांकि, मैं पूछूंगा कि आप इस सहयोग के साथ साझेदारी में क्यों जाना चाहते हैं जब यह व्यवसाय एक अलग-अलग व्यापारी के लिए बहुत फायदेमंद होता है। मैं तत्काल समस्याओं को बाद में देख सकता हूं जब कुछ व्यापारियों एलएलसी में दूसरों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। यदि एलएलसी इकाई का उद्देश्य भागीदारों के बीच खर्चों, गृह कार्यालय, गैस, आदि के शेयरों को साझा करने के लिए मुख्य रूप से है, तो इस तरह की व्यवस्था का लाभ संभावित कानूनी की तुलना में मामूली होता है। मैं ऑस्ट्रेलिया में लेखाकार हूं इसलिए अमेरिका में एलएलसी कंपनियों की मेरी समझ सीमित है। हालांकि, मैं पूछूंगा कि आप इस सहयोग के साथ साझेदारी में क्यों जाना चाहते हैं जब यह व्यवसाय एक अलग-अलग व्यापारी के लिए बहुत फायदेमंद होता है। मैं तत्काल समस्याओं को बाद में देख सकता हूं जब कुछ व्यापारियों एलएलसी में दूसरों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। यदि एलएलसी इकाई का उद्देश्य भागीदारों के बीच खर्चों, गृह कार्यालय, गैस, आदि के शेयरों को साझा करने के लिए मुख्य रूप से है, तो इस तरह की व्यवस्था का लाभ संभावित कानूनी की तुलना में मामूली होता है। हेलो फक्सट्रेडर 29, मैंने आपकी टिप्पणी को एक और धागा पर देखा क्या आप मेरे लिए और अन्य व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा और व्यापार के बारे में कुछ कर से संबंधित प्रश्नों का उत्तर दे पाएंगे, या क्या आपको सार्वजनिक सलाह देने की अनुमति नहीं है

No comments:

Post a Comment